पुलिस की कार्रवाई से नाखुश, हत्यारों को पकड़ने के लिए 20 हज़ार का इनाम, परिजनों ने सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला की हत्या से आहत महिला के परिजनों ने आरोपियों के नहीं पकड़े जाने के बाद सोशल मीडिया पर हत्यारों को पकड़वाने वाले को 20 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की पोस्ट डाली है. बीते दिनों गाजियाबाद में महिला पवित्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के 10 दिन बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुई. इस पर मृतक महिला के किसान पति ने पत्नी के हत्यारों को पकड़वाने के लिए सोशल मीडिया पर 20 हजार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है.

यह वारदात 8 जुलाई को निवाड़ी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में हुई थी. यहां रहने वाली विवाहित महिला पवित्रा की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पीड़ित परिवार ने हत्या का आरोप नाम रोहित और अभिषेक पर लगाया है.

घटना के दिन रोहित अपने साथी अभिषेक के साथ महिला के घर में घुसा था. दरअसल आरोपी रोहित पवित्रा की नंद को एकतरफा प्यार करता था. घटना के दिन रोहित ने पवित्रा के घर में घुसकर उनकी नंद का अपहरण करने की कोशिश की थी. जिसका उसने विरोध किया. अपहरण करने में नाकाम होने पर रोहित ने गोली चला दी, जो वहां मौजूद पवित्रा को लग गई ओर मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पवित्रा की हत्या के बाद उसका पति बहुत दुखी रहता है. वह किसी से बात भी नहीं कर रहा है. लेकिन फिर भी परिवार सहित उसका मकसद यही है कि पवित्रा के हत्यारे पकड़े जाएं और उन्हें सजा मिले. परिवार ने दोनों आरोपियों को पकड़कर लाने वाले को 20 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है.