मास्क नहीं पहनने पर टोका… तो शख्स ने 2 दुकानदार को मार दी गोली…

पानीपत.. हरियाणा के पानीपत में मास्क नहीं लगाने पर टाेकने से खफा सिरफिरे व्यक्ति ने गोली मारकर किराना दुकानदार मेहर सिंह की हत्या कर दी.. फिर करीब 100 मीटर दूर मेडिकल स्टोर पर जाकर एक और शख्स को गोली मारी दी.. वह दवाई दुकानदार को भी गोली मारने वाला था, लेकिन उससे पहले पड़ाेसी दुकानदार ने आरोपी को पकड़ा लिया…

बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी.. उसके पास से एक कट्टा और 12 कारतूस बरामद किये गये.. वारदात शुक्रवार शाम को फ्लोरा चौक के पास पेश आई.. गोली से घायल शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.. जबकि घायल आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.. बाद में पुलिस ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया…

मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सेक्टर 29 थाने में हत्या, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया. छानबीन के दौरान एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए गए.

मृतक किराना दुकानदार की पहचना 50 वर्षीय मेहर सिंह पुत्र चतरसिंह निवासी मछरौली गांव के रूप में हुई. मृतक पिछले 15 साल से फ्लौरा चौक के पास किराना दुकान चलाते आ रहे थे. जानकारी के मुताबिक किराना और मेडिकल दुकानदार आरोपी के मास्क नहीं पहनने के चलते टोकते रहते थे. इसी कारण आरोपी दोनों से खफा था. और शुक्रवार शाम गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया.

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि मृतक के साले के बयान पर हत्या, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी शाहिद ने कुछ समय पहले ही धर्म परिवर्तन किया था. पूछताछ में आरोपी ने मास्क नहीं लगाने पर टोकने से खफा होकर गोली मारने की बात कबूली है.