शादी समारोह लौट रही दो युवतियों को बंधक बनाकर..10 युवकों ने किया गैंगरेप…बगीचा में ले जाकर घटना को दिया अंजाम.. फ़िर दी ये धमकी…

गुमला. झारखंड के गुमला में दो युवतियों को बंधक बनाकर दस युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. मामला सदर थाना क्षेत्र का है. वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाते हुए. दसों आरोपियों को शनिवार अहले सुबह गिरफ्तार कर लिया.

सदर थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को दोनों पीड़िता ने थाना में आकर पूरे मामले की लिखित शिकायत दी. जिसके बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है. घटना तीन अप्रैल की है. दोनों पीड़िता एक शादी सामारोह से लौट रही थी. उसी दौरान इन युवकों ने उन्हें अपने साथ पकड़ कर पास के एक आम के बगीचा में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता के बयान के अनुसार युवकों ने उन दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों द्वारा दोनों पीड़िता को गांव से निकाल देने की धमकी दिए. जाने से भयभीत पीड़िता थाना नहीं जा पा रही थी. लेकिन जब विगत शुक्रवार को जब आरोपियों द्वारा दुबारा धमकी दी गई. तो दोनों पीड़िता ने हिम्मत कर थाना में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया.

दोनों पीड़िता ने सदर थाना क्षेत्र के छोटा खटंगा गांव के दिलेश्वर उरांव, सुकरा उरांव, संदीप उरांव, रतन उरांव, अनिल उरांव, अजय उरांव, खुदीरां उरांव, महादेव उरांव सहित अन्य दो युवाओं के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया.

दोनों पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवकों ने उन्हें शाम सात बजे से लेकर रात के ग्यारह बजे तक अपने साथ बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सभी युवकों ने पीड़िता के साथ मारपीट कर इस घटना की जानकारी किसी को देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

वहीं, मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता को अपने संरक्षण में रखकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने रात में ही छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ हो रही है. साथ ही आगे की करवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पीड़िता की मेडिकल जांच करवाने की कार्रवाई भी की जा रही है.