नौकरी के लिए दो गुटों में झड़प, चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली में दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से 22 बार हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान नीरज के रूप में की गई है। इस झगड़े में नीरज के दो दोस्त भी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि दूसरे गुट में एक नाबालिग समेत तीन लोग थे।

पुलिस ने कहा कि नीरज के दोस्तों की पहचान मुकेश और राकेश के रूप में की गई है, जो सफदरजंग अस्पताल में निविदा पर सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं। पुलिस के अनुसार तीन आरोपियों में से दो व्यक्ति- कृष्ण और रवि उसी अस्पताल में काम करते थे लेकिन उनके कांट्रेक्टर ने उन्हें हटा कर मुकेश और राकेश को काम पर लगा दिया था। जिसके बाद इन दोनों ने बदला लेने की ठानी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात हुई थी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग को भी पकड़ा गया है।

वहीं, मामले को लेकर डीसीपी इंगित ने बताया कि दो दिन पहले ये सभी युवक रात को पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान इनमें बहस हुई और फिर बात हाथापाई से चाकूबाजी तक पहुंच गई। इस मारपीट में नीरज, मुकेश और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, नीरज के शरीर पर चाकू के 22 निशान मिले हैं, जबकि मुकेश के 12 और राकेश के शरीर पर चाकू के 5 निशान मिले हैं। बता दें कि मुकेश और राकेश भाई हैं, जबकि नीरज इनका दोस्त था। वहीं, गिरफ्तार आरोपियों में कृष्णा और रवि भी शामिल हैं, जबकि तीसरा नाबालिग है।