कल ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में छात्रों से रूबरू होंगे पीएम मोदी…सरगुजा के दो बच्चे होंगे शामिल.. यहां देख सकेंगे लाइव प्रसारण

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी कल 20 जनवरी को ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में देशभर के छात्रों से रूबरू होंगे. प्रधानमंत्री मोदी का ‘परीक्षा पे चर्चा’ का यह तीसरा टाउन हाल कार्यक्रम है. जिसमें विभिन्न वर्गों के छात्रों और शिक्षकों को परीक्षा के दौरान होने वाले तनाव से निपटने टिप्स दिए जाएंगे. यह कार्यक्रम 20 जनवरी 2020 को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

यह कार्यक्रम 20 जनवरी 2020 को सुबह 11:00 बजे दूरदर्शन के चैनलों (डीडी नेशनल, डीडी न्यूज, डीडी इंडिया) और ऑल इंडिया रेडिया व एफ चैनलों पर लाइव प्रसारित किया जाएगा.

मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने माय जीओवी के साधेदारी में ‘लघु निबंध’ प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के छात्रों को www.mygov.in के माध्यम से भाग लेने का अवसर दिया गया था.

इस प्रतियोगिता में देशभर से तीन लाख से ज्यादा छात्रों ने 2 दिसंबर से 23 दिसंबर के बीच रजिस्ट्रेशन कराया था. जबकि प्रतियोगिता में 2.6 लाख छात्रों ने भाग लिया. इस परीक्षा के विजयी छात्रों को भी परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में भाग लेने का मौका दिया गया है.

  • इसे भी पढ़ें…