चुकानी पड़ी युवक को प्यार की कीमत..पीट पीट कर ली युवक की जान..!प्यार के बीच ये मजहब की दीवारें क्यों..?

फटाफट डेस्क : दिल्ली – एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। आपको बता दें, प्रेम प्रसंग की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें दिल्ली पुलिस ने 3 नाबालिक समेत 5 आरोपियों को पकड़ा है।

मामला दिल्ली के आदर्श इलाके का है, घटना 7 अक्टूबर की है, पुलिस को अस्पताल से एक युवक की मौत की सूचना मिली जिसकी पहचान राहुल नाम के युवक से की गई । जानकारी के मुताबिक शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं है लेकिन पोस्टमार्टम में पता चला कि राहुल के स्पलीन में गहरी चोट लगी है।

घर वालों ने आरोप लगाया है कि राहुल की हत्या उस लड़की के परिवार वालों ने की है जिसे राहुल प्यार करता था, उन्हें यह दोस्ती रास नहीं आई। लड़की के भाई ने राहुल को ट्यूशन के बहाने बुलाया था। और धोखे से बुला कर राहुल को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद डॉक्टर राहुल को नहीं बचा पाए । इस वक्त राहुल के परिवार पर क्या बीत रही है उसका दर्द सिर्फ वहीं समझ सकते हैं जिन मां बाप ने अपने जवान बेटे को खोया हो..!

और वो भी इस लिए की बच्चे ने दूसरे धर्म की लड़की से प्यार किया था.. सायद हम सभी बहुत बड़े धोखे में है अभी भी हिन्दू मुस्लिम एक नहीं है। ये बाते सिर्फ नेताओं के मुंह में ही अच्छी लगती हैं। वरना रियल लाइफ में तो हम हर किसी को जात पात और धर्म के लिए लड़ते हुए ही पाते हैं। और सबसे बड़ा सवाल इतनी बड़ी घटना हुई राजधानी में लेकिन अभी तक कोई भी राजनैतिक नेता उनके पास उनकी सुद लेने नहीं पहुंचा है।

क्या उन्हें भी इंसानों में भेद भाव लगता है ? जो वो कभी किसी के लिए पैदल चल कर भी हाथरस तक पहुंच जाते हैं और खुद दिल्ली में रह कर 2,,3 किमी ही नहीं जा पाते …?