केंद्रीय मंत्री को एके-47 से उड़ाने की धमकी.. आरोपी पार्षद के ख़िलाफ़ FIR दर्ज

शेखपुरा। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामविलास पासवान को शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद एके-47 से उड़ा देने की धमकी दे रहा है। इस वीडियो में वो चिराग पासवान और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही उन दोनों को गाली भी दे रहा है।

धमकी देने वाला है वार्ड पार्षद

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 10 का पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को गरीबों का राशन कार्ड न बनने को लेकर खूब भला बुरा कह रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है। इस वीडियो को जब लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने देखा तो तत्काल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसपर आपत्ति दर्ज की और पुलिस प्रशासन से पार्षद को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

एफआईआर दर्ज

एक लोजपा कार्यकर्ता ने इस मामले में अनुसूचित जाति थाना में एससी/एसटी एक्ट के आधार पर केस भी दर्ज करवा दिया है। मामले को आगे बढ़ता देख धमकी देने वाला पार्षद संजय यादव भी मीडिया के सामने आया। पहले तो उसने अपनी गलती के लिये माफी मांगी फिर अपनी सफाई में कहा कि अपने वार्ड के सैकड़ों जनता का राशन कार्ड बनवाने को लेकर उन्‍होंने आवेदन करवाया, लेकिन सबका आवेदन बिना कोई कारण बताए निरस्त कर दिया गया। इस बात को लेकर वार्ड की जनता ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुझे खूब भला बुरा कहा। इसी बात से नाराज होकर जनता के सामने ही मेरे मुंह से गुस्से में ये बातें निकल गईं। मेरे मन में रामविलास पासवान और चिराग पासवान के प्रति इज्जत है और मैं लोजपा का कर्मठ कार्यकर्ता हूं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News