किराए पर गर्लफ्रेंड: ये लड़की बन सकती है आपकी भी गर्लफ्रेंड, बस खर्च करने होंगे इतने रुपए, हर सर्विस के लिए तय किए अलग-अलग रेट

Girlfriend on Rent: किराए की गर्लफ्रेंड का कल्चर जापान और कोरिया जैसे देशों का ही अब तक सुना था। लेकिन अब अपने भारत में भी ये कल्चर अपना पांव पसारने लगा है। जी हां, भारत में भी अब आपको किराए पर गर्लफ्रेंड मिल सकती है। इसके लिए दिल्ली की एक लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेट लिस्ट के साथ अपनी सर्विसेज़ के बारे में बताया है। लड़की ने लोगों को डेटिंग के लिए शानदार ऑफर दिया है। अगर आप सिंगल हैं और इस लड़की को डेट के लिए ले जाना चाहते हैं तो आप इसे रेंट पर ले जा सकते हैं और इसके बदले आपको बस पैसे खर्च करने होंगे। इस लड़की का नाम दिव्या है और लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रेट लिस्ट को शेयर किया है। जिसमें 1500 से लेकर 10000 रुपए तक में अलग-अलग सुविधाएं मौजूद हैं। लड़की का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लड़की ने शेयर किया अपनी रेट लिस्ट

लड़की के रेट लिस्ट के मुताबिक, अगर आप उसे चिल कॉफी डेट पर ले जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1500 रुपए उसे देने पड़ेंगे। वहीं, अगर आप नॉर्मल डेट चाहते हैं वह भी मूवी और डीनर के साथ तो इसके लिए आपको 2000 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। अगर परिवार वालों से मिलवाना चाहते हैं तो इसके लिए लड़की आपसे 3000 रुपए लेगी। अगर आप उसे किसी इवेंट में साथ लेकर जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 3500 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपके साथ बाइक राइड पर जाए और इस दौरान वह आपका हाथ पकड़े और किसी गर्लफ्रेंड की तरह आपसे चिपकी रहे तो इसके लिए लड़की 4000 रुपए चार्ज करेगी। सोशल मीडिया पर लड़की के साथ डेटिंग वाली फोटो डालने के लिए 6000 रुपए रेट रखा है।

1500 से लेकर 10000 रुपए में अलग-अलग सर्विस

इसके अलावा अगर आप लड़की को एडवेंचर के लिए कहीं बाहर ले जाएंगे तो इसके लिए वह आपसे 5000 रुपए लेगी। घर पर साथ में खाना बनाने का मजा लेना चाहते हैं तो लड़की इसके लिए 3500 रुपए चार्ज करेगी। ऐसे ही शॉपिंग के लिए साथ ले जाते है तो 4500 रुपए लगेंगे और सबसे तगड़ा ऑफर लड़की 10 हजार रुपए में दे रही है। इसमें आप लड़की को विकेंड पर 2 दिन के लिए कहीं भी ले जा सकते हैं। इसके साथ ही लड़की ने लोगों से यह भी कहा है कि अगर आपके दिमाग में इसके अलावा कुछ और है तो आप मेरे साथ वह भी प्लान कर सकते हैं। मैं हमेशा तैयार हूं।

पोस्ट पर लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

इस रेट चार्ट को लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। लड़की के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 81 लाख लोगों ने देखा और 20 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, लड़की के पोस्ट पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आपका रेट बहुत महंगा है। दूसरे ने लिखा- न जाने अब कौन-कौन से दिन देखने पड़ेंगे।