इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने 4 साल के बच्चे को दी गाली. राष्ट्रीय बाल आयोग में हुई शिकायत!

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 4 साल के एक बच्‍चे के लिए अश्‍लील शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने पर फंसती नजर आ रही हैं. स्‍वरा भास्‍कार के खिलाफ राष्‍ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है. यह शिकायत BJP के एक कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है. आकाश जोशी नाम के इस कार्यकर्ता ने ट्विटर पर शिकायत के पत्र के साथ लिखा है, ‘स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है. कभी भी हो सकती है स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी.’

img 20191106 wa00002448697063399262319

जानकारी के मुताबिक़, स्वरा भास्कर ने चार साल के एक बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. हाल ही में स्‍वरा ‘सन ऑफ अबिश’ नाम के चैट शो में पहुंचीं. इस शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्‍वरा अपने पहले विज्ञापन की शूटिंग का जिक्र करती नजर आ रही हैं. इस विज्ञापन में उनके साथ एक बच्‍चे ने काम किया था. स्‍वरा जैसे ही सेट पर पहुंची, तो इस बच्‍चे ने उन्‍हें ‘आंटी’ कह दिया. इसी पर स्‍वरा ने अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. इसी शो की एक वीडियो क्‍लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

आरोप है कि स्‍वरा इस वीडियो में 4 साल के बच्‍चे को गाली देती और उसका मज़ाक उड़ाती नजर आ रही हैं. स्वरा ने कहा कि उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था.