इस हादसे ने बदले हेमा मालिनी और सनी देओल के सम्बन्ध….

फटाफट डेस्क: मशहूर अभिनेता सनी देओल और डायलॉग के लिए सबके दिलों में जगह बनाने वाले आज 19 अक्टूबर को अपना जन्म दिन मनाएंगे। आपको बता दे कि सनी देओल का जन्म पंजाब में 1956 को हुआ था ।

सनी ज्यादा तर फिल्मों में एक्शन सीन और एंग्री लुक में नजर आते हैं। और सभी उन्हें एक्शन फिल्मों में ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं जितना सनी देओल अपने अभिनय के लिए तारीफे बटोरते आए हैं उतना ही उनका धर्मेंद् की दूसरी पत्नी के साथ रिश्ते को लेकर भी वो चर्चित म

रहे हैं। ये तो सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र की दूसरी शादी से सनी देओल बहुत नाराज थे। यहां तक कि वो हेमा मालिनी से मिलने उऩके घर भी चले गए थे। वहीं हेमा मालिनी और सनी की उम्र में भी मात्र 8 साल का फासला है।

हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ धर्मेंद्र की पहली पत्नी के परिवार का रिश्ता कभी भी अच्छा नहीं रहा। यहां तक कि सनी और बॉबी देओल रक्षाबंधन पर हेमा की बेटियों को कभी राखी भी बांधते हुए भी नहीं देखा गया।

लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सबकुछ बदल गया। ये देख खुद हेमा मालिनी भी हैरान रह गई थीं। दरअसल, साल 2015 में हेमा मालिनी का एक रोड एक्सिडेंट हो गया था जिसमें वे बेहद घायल हो गई थीं।

उस दौरान सनी वो पहले शख्स थे जो उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने हेमा के लिए डॉक्टर से पूरी जानकारी भी ली थी। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था। सनी की इतनी केयर देखकर हेमा खुद भी हैरान रह गई थीं।

हेमा ने तब बताया था कि लोग मेरे और सनी के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। लोगों को लगता है हमारे बीच बहुत कड़वाहट है लेकिन ऐसा नहीं है। वक्त के साथ सब बदल चुका है और हम एक परिवार की तरह हैं। भले ही हमारे बीच बहुत बातचीत ना हो लेकिन हम सभी एक दूसरे की परवाह करते हैं।