युवक ने रास्ता रोककर बोला- तुमसे बात करनी है…. लड़की ने पीट-पीटकर बेहोश कर दिया… यहाँ का मामला

चंडीगढ़। पंजाब के पटियाला में एक युवक को लड़की को घूरना और उससे छेड़खानी करने का खामियाजा इस तरह भुगतना पड़ा की लड़की ने उसे पीट-पीट कर बेहोश कर दिया। पीटने के बाद लड़की ने अपने भाई को फोन करके कहा कि मैंने अपना काम कर दिया। दरअसल लड़की के भाई ने उसे समझाया कि जब कोई लड़का छेड़खानी करने की कोशिश करे तो डरने के बाद उसका मुकाबला करना चाहिए। लड़की के परिजनों ने इस मामले में पुलिस की कार्रवाई करने से इनकार भी किया क्योंकि यह लड़की छेड़ने वाले लड़के को काफी सबक सीखा चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक यह घटना पटियाला की राजपुरा कालोनी की है। जहां एक लड़की कोचिंग सेंटर अपने घर पैदल जा रही थी। लड़की का कहना है कि जब वह कालोनी के पास पहुंची तो एक लड़का उसे घूर रहा था। जिस पर उसने सोचा कि शायद जान-पहचान का न हो इसलिए उसे पहचान रहा होगा। लेकिन लड़का उसके पास आ पहुंचा और उसे कहने लगा कि तुमसे बात करनी है।

इस लड़की ने आव देखा न ताव और उसकी पिटाई करने शुरू कर दी। वह उसे तब तक पीटती रही जब तक वह बेहोश नहीं हुआ। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस मामले पर क्या है लड़की का कहना.?

लड़की का कहना है कि अगर वह इस सिरफिरे युवक को इस तरह नहीं पीटती तो उसका हौंसला और बढ़ जाता और फिर वह दोबारा छेड़खानी करता। यह जरूरी नहीं कि मुझसे ही छेड़खानी करता, दूसरी लड़कियों को छेड़ने की भी उसकी हिम्मत बढ़ जाती। पटियाला के थाना लोहारी गेट में लड़की के परिजनों ने इस घटना को लेकर लिखित में कानूनी कार्रवाई न करने की एप्लिकेशन दी है।

लड़की के भाई मनीष मान का कहना है कि थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई न करने के बारे में लिखकर दे आए हैं। मनीष ने कहा कि बहन ने मौके पर आरोपी को सजा दे दी थी। इसके बाद उन्हें लगता है कि आरोपी कभी भी किसी भी लड़की को नहीं छेड़गा।