महिला नें प्रधानमंत्री के आने वाले रुट में फेंका गमला

नई-दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को साउथ ब्लॉक के पास एक महिला ने रोकने की कोशिश की जिसके लिए उसने  सड़क पर एक गमला (फ्लावर पाट) फेंका। दरअसल इसी मार्ग से कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री को गुजरना था। महिला की पहचान साहिबाबाद की नीना रावल के रुप में हुई है।

महिला को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। महिला ने आरोप लगाया कि साहिबाबाद के लड़कों ने उसकी मार्कशीट फाड़कर दी थी जिस वजह से वह पीएम मोदी से मिलना चाहती थी। इधर सूत्रो की माने तो सरकारी दफ्तर में काम न होने से परेशान एक महिला ने पीएम मोदी के रूट पर गमला फेंक दिया था, क्योकि वो प्रधानमंत्री से मिलना चाहती थी ।

काफिले के आने से कुछ ही सेकेंड पहले महिला ने एक अवरोधक को तोड़ने की कोशिश की और जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो उसने गमला उठाकर सड़क पर फेंक दिया। इस घटना के बाद महिला को तुरंत घटनास्थल से दूर ले जाया गया और बाद में उसे संसद मार्ग पुलिस थाने में हिरासत में ले लिया गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक महिला नें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के उपर स्याही फेंका था। जिसके बाद उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।