पत्नी नाराज होकर मायके चली गई, तो पति 17 साल की साली को ले भागा

कोटा/राजस्थान. कोचिंग सिटी कोटा एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बाद में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. वहां से उसे नारीशाला भेजा गया है. आरोपी ने बालिका को 4 दिन तक अपने साथ रखा और लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कनीज फातमा ने बताया कि मामला कोटा के नयापुरा थाना इलाके से जुड़ा है. रेप के आरोपी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. आरोपी मजदूरी का काम करता है. वो शराब का आदी है. इसके कारण आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये झगड़े होते रहते थे. इसी बात से तंग आकर डेढ़ माह से उसकी पत्नी पीहर रहने लगी थी.

कुछ दिन पहले आरोपी कॉलेज से अपनी 17 वर्ष की साली को भगाकर अपने गांव ले गया. पीड़ित किशोरी फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने नयापुरा थाना पुलिस में शिकायत दी. उसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर आरोपी की तलाश की और बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीड़ित को बरामद कर लिया.

सोमवार को किशोरी को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. पीड़िता की व्यथा सुनने के बाद उसे वहां से नारीशाला भेज दिया गया. नयापुरा थाना पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. वह आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपी का बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है.