होने वाली पत्नी को गोली मार युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

दिल्ली

दिल्ली के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम के पास शनिवार रात एक खौफनाक गोलीकांड को अंजाम दिया गया. एक युवती और उसके पहले पति को सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल के बेटे ने सरेआम गोली मार दी. आरोपी ने दोनों को गोली मारने के बाद खुद भी जान देने की कोशिश की. गंभीर हालत में तीनों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

दरअसल शनिवार रात हुई इस वारदात में पुलिस तफ्तीश में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. दरअसल घायल युवती शादीशुदा थी, लेकिन पति के साथ अनबन के चलते उसने अपने पति से तलाक ले लिया था.

पुलिस के मुताबिक, 3 साल पहले युवती की राजेंद्र नामक युवक से शादी हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे और फिर आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया. जिसके बाद युवती ने मैट्रीमोनियल साइट पर फिर से अपनी शादी के लिए प्रोफाइल बनाई.

मैट्रीमोनियल साइट के जरिए युवती की काजल जतिन सरकार से मुलाकात हुई. दोनों ने शादी का प्लान बनाया. युवती ने जतिन को अपनी पहली शादी के बारे में भी बता दिया. जिसके बाद शनिवार को यह बात युवती के पहले पति राजेंद्र को पता चली.

राजेंद्र युवती से मिलने के लिए NCUI कैंपस पहुंचा. वहीं युवती ने जतिन को भी वहां बुला लिया. पुलिस आशंका जता रही है कि जतिन युवती के पहले से शादीशुदा होने की बात से खफा था. जतिन अपने पिता की पिस्टल लेकर वहां पहुंचा था.

इसी दौरान जतिन और राजेंद्र के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर जतिन ने पहले राजेंद्र को गोली मारी और फिर युवती को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल तीनों घायलों का इलाज जारी है.

दक्षिणी दिल्ली की एडिशनल डीसीपी नुपूर प्रसाद ने इस बारे में बताया कि लड़की एक कॉल सेंटर में काम करती है. आरोपी युवक और घायल युवती जल्द शादी करने वाले थे. फिलहाल पुलिस घायलों के परिजनों से पूछताछ कर रही है.