क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट… लाठी-डंडों के साथ हुई फायरिंग.. आधा दर्जन से अधिक लोग घायल … पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया

हमीरपुर : भारत-आस्ट्रेलिया मैच हो या फिर यूपी में खेलेेे जानेेे वाला क्रिकेट का मैच हो, विवाद और टीका टिपप्णी होने से कोई नहीं बचा सकता है। यह जानकर ताज्जुब होगा कि क्रिकेट खेल रहे बच्चों के विवाद ने इतना बड़ा रुप धारण कर लिया कि लाठी-डंडे चले और फायरिंग हुई। कई लोगों केेे सिर फूटे और एफआईआर दर्ज हुई।

मामला जनपद हमीरपुर की राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम कैंथा का है, जहां पर क्रिकेट में बच्चों के बीच हुआ विवाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष का कारण बन गया। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी की गई। वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट पर लाइव वीडियो भी बना लिया।

मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को राठ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर कई लोगों के हाथ पैर भी टूट गए। बहरहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मारपीट का लाइव वीडियो देखकर आप के भी रोंगटे हो खड़े जाएंगे।