बेटा मां से अलग नहीं रहना चाहता था, तो ससुर और साले ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

अहमदाबाद. आए दिन खबर आती है कि बहू को ससुराल के लोगों ने प्रताड़ित किया या उसे मारने की कोशिश की लेकिन अहमदाबाद में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. इस बार लड़की के पक्ष ने अपने जमाई को इसलिए मार-मारकर अधमरा कर दिया क्योंकि वह अपनी मां से अगल होने को तैयार नहीं हो रहा था. अस्पताल में इलाज करा रहे युवक ने अपने साले और ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस जांच में पता चला है कि युवक की पत्नी के पिता और भाई ने उस पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसकी पत्नी अपने ससुराल से अलग रहना चाहती थी, लेकिन युवक ऐसा नहीं करना चाहता था.

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के गोमतीनगर में रहने वाला युवक अपनी मां और पत्नी के साथ यहां पर रहता था. शादी के बाद से ही महिला अपनी सास से अलग होना चाहती थी और वह अपने पति पर हमेशा दबाव बनाती रहती थी. हालांकि पति ने पहले ही पत्नी से कह दिया था कि वह अपनी मां को नहीं छोड़ेगा. इस बात से नाराज होकर महिला अपने घर चली गई. एक दिन अचानक पत्नी का भाई और पिता युवक के पास आए और झगड़ा करने लगे. इसके बाद उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. उन्होंने कहा कि जब उसकी पत्नी उसे घर से अलग रहने के लिए कह रही है तो वह अगल क्यों नहीं हो रहा. पिटाई के बाद युवक ने पत्नी के पिता और भाई के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया.

पुलिस में मामला दर्ज कराने की बात से नाराज ससुर और साला फिर उसके पास पहुंचे और उसकी इस बात को लेकर पिटाई शुरू कर दी कि उसने शिकायत क्यों दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक पिटाई के दौरान ससुर ने दामाद के दोनों हाथ पकड़ लिए और फिर साले ने उसे चक्कू से मारने की कोशिश की. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसके ससुर और साला घटनास्थल से भाग गए. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. युवक ने अहमदाबाद के गोमतीपुर पुलिस स्टेशन में ससुर और साले के खिलाफ हत्या करने का प्रयास करने की शिकायत दर्ज कराई है.