SC के जज का रसोइया निकला कोरोना पॉजिटिव…जज और परिवार के सदस्यों ने खुद को किया क्वारंटाइन … उधर, जेल में 28 साल के कैदी में हुई पुष्टि.. कई अधिकारी सहित 19 कैदी क्वारंटाइन में….

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब उच्चतम न्यायालय के एक न्यायाधीश का रसोइया कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रसोइए में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही न्यायाधीश और उनके परिवार ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार 07 मई से छुट्टी पर गए रसोइए के बृहस्पतिवार को कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. सूत्रों ने कहा कि हो सकता है कि रसोइया छुट्टी के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आया हो. लेकिन न्यायाधीश और उनके परिवार ने ऐहतियातन खुद को पृथक कर लिया है.

उधर, राष्‍ट्रीय राजधानी की जेल में भी कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मामला सामने आया है. यहां की रोहिणी जेल में 28 साल के एक कैदी में वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस बात की जानकारी जेल अधिकारियों ने दी है.

जेल के महानिदेशक संदीप गोयल ने बताया कि बुधवार को कैदी में संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद उसे लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि कैदी के संपर्क में आने वाले पांच से छह अधिकारियों को होम क्‍वारंटाइन में भेज दिया गया है.

हालांकि जिन लोगों को क्‍वारंटाइन में भेजा गया है उनमें भी इस संक्रमण का कोई लक्षण नहीं हैं. इसके अलावा कोरोना पॉजिटिव कैदी के साथ बैरक साझा करने वाले 19 अन्य कैदियों को क्‍वारंटाइन में भेज दिया गया है.