कांग्रेस में सत्ता संघर्ष अंगार में पड़ी राख की तरह, जब भी हवा मिलेगी धधक उठेगी’

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा है कि बैकुंठपुर नगरपालिका के अध्यक्ष और चरचा कालरी नपा के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस को मिली शिक़स्त से साफ़ हो गया है कि कांग्रेस में सत्ता-संघर्ष को लेकर मचा क़ोहराम अभी तक थमा नहीं है. श्री सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस में सत्ता संघर्ष अंगार में पड़ी राख की तरह है. जब भी हवा मिलेगी धधक उठेगी.
    
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि बहुमत के बाद भी दोनों नगर पालिकाओं में कांग्रेस को मिली क़रारी शिक़स्त प्रदेशभर में आजमाए जा रहे अपने तमाम अनैतिक हथकंडों से खुद ही मात खाने जैसा है. यह परिणाम बताता है कि कांग्रेस का कुनबा अब बिखरने लगा है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत उनके तमाम चाटुकार सलाहकारों व कांग्रेस नेताओं का राजनीतिक पाखण्ड बेनक़ाब हो रहा है. अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के अंतर्कलह की बानगी तो तभी देखने को मिल गई थी जब पहले मुख्यमंत्री पद के दावेदार प्रदेश सरकार के मंत्री टीएस सिंहदेव और बाद में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इन दोनों ही नगरपालिकाओं का चुनाव प्रभारी बनने से इंक़ार कर दिया था.

अनुराग सिंहदेव ने कहा कि क्रॉस वोटिंग के चलते कांग्रेस की शर्मनाक हार कांग्रेस नेतृत्व और प्रदेश सरकार के लिए न केवल शर्मनाक है, अपितु कांग्रेस नेतृत्व और प्रदेश सरकार के झूठ के फैलाए गए झूठ का माक़ूल ज़वाब है और मुख्यमंत्री बघेल व कांग्रेस नेतृत्व को अपने संगठनात्मक अनुशासन के तार-तार हो जाने पर आत्मचिंतन के लिए वक़्त निकालना चाहिए.