नाबालिग बेटी ने किया सुसाइड.. अपने पिता पर लगाए शारीरिक प्रताड़ना के आरोप.. सुसाइड नोट में लिखी यह बात..

उत्तरप्रदेश. लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. आगरा जिले में दसवीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा ने सुसाइड कर लिया. लड़की ने अपने पिता पर उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. नाबालिक की मौत की सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंचकर लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उस लड़की ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की के पिता का नाम अमर सिंह बताया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमर सिंह की शादी 25 वर्ष पहले हुई थी शादी के बाद उसे 3 बच्चे भी हुए थे. लेकिन हादसे में उसकी पत्नी की मौत हो गई थी पत्नी की मौत के बाद अमर सिंह पर पत्नी की हत्या का केस भी दर्ज हुआ था बाद में यह मामला सेटल हो गया था.

पत्नी के गुजर जाने के बाद अमर सिंह ने दूसरी शादी की. दूसरी शादी से उसे दो लड़की और एक लड़का हुआ. सुसाइड करने वाली लड़की उसके दूसरी पत्नी की बेटी थी. जिसने अमर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके तीनों भाई बहन घरेलू हिंसा के शिकार थे. उसके पिता अक्सर घर में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शराब पार्टी किया करते थे. अत्यधिक शराब और घरेलू हिंसा घर में आम बात हो चुकी थी.

लड़की ने बताया कि घर में होने वाली हिंसा की वजह से वह काफी परेशान हो गई थी. साथ ही उसने यह भी लिखा है कि परिवार में तनाव होने की वजह से उसने जीने की इच्छा छोड़ दी. इस मामले पर लड़की के पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है.