दूल्हे के दोस्त ने नोट दिखाकर आर्केस्टा वाली को बुलाया, फिर चूम लिया हाथ… प्रेमी ने स्टेज पर ही लड़की को जड़े कई थप्पड़

भारत में वेडिंग सीजन भले ही बीत गया हो, लेकिन इस दौरान कैप्चर मोमेंट्स और वीडियोज अभी भी तेजी से शेयर किये जा रहे हैं। शादी-ब्याह में ऐसे कई मोमेंट्स कैप्चर हो जाते है जो लोगों के लिए शॉकिंग और मजेदार दोनों होते हैं। नवंबर 2021 में तो शादियों का ऐसा सीजन चला कि जब फेसबुक खोलो, एक नई शादी की तस्वीर दिख ही जा रही थी। इस बीच अब एक और वेडिंग वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार वीडियो बना है शादी में नाचने आई आर्केस्टा डांसर का।

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक शादी फंक्शन में रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहे माहौल के आधार पर अंदाजा लगाया गया कि ये वीडियो किसी ग्रामीण इलाके में रिकॉर्ड किया गया है। शहर में भले ही अब शादियों में डीजे बुलाए जाने लगे हो, लेकिन गांवों में अब भी आर्केस्टा को बुलाया जाता है। इस शादी में भी आर्केस्टा वालों को बुलाया गया था और स्टेज पर डांस चल रहा था।

स्टेज पर एक युवक और युवती डांस कर रहे थे। दोनों के ऊपर लोग नीचे से नोट उड़ा रहे थे। तभी भीड़ में से किसी ने, जिसे दूल्हे का दोस्त बताया जा रहा है, ने नोट दिखाकर लड़की को अपने पास बुलाया। जैसे ही लड़की हाथ में लिया, दूल्हे के दोस्त ने उसके हाथ पर किस कर लिया। स्टेज पर डांस करता युवक, जिसे उस युवती का प्रेमी बताया जा रहा है, ये बर्दाश्त नहीं कर पाया और भड़क गया।

उसने पहले तो किस करने वाले लड़के को धक्का दिया। इसके बाद उसने लड़की की तरफ अपना गुस्सा दिखाया। लड़का स्टेज पर ही लड़की को थप्पड़ मारने लगा। लड़की को पीटता देख बाकी लोगों ने स्टेज पर आकर मामले को शांत करने की कोशिश की। इस बीच लड़का लड़की को लेकर वहां से चला गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। इसे देखकर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे तो कई ने पुलिस को लड़के की पहचान कर उसे जेल भेजने की भी रिक्वेस्ट की है।