शादी की शॉपिंग के लिए निकला था दूल्हा… रास्ते में हो गया अपहरण… जानें फ़िर क्या हुआ

फ़टाफ़ट डेस्क। बिहार के गया जिले में शादी से पहले ही अपहरणकर्ताओं ने एक दूल्हे को उसके दोस्त के साथ अगवा कर लिया। जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मायापुर में रहने वाले सौरभ कुमार अपने दोस्त अजित कुमार के साथ शादी की शॉपिंग करने बाइक से निकला था। इसी दौरान मानपुर में आधा दर्जन अपहरणकर्ताओं ने दोनों को अगवा कर लिया।

अपहरणकर्ताओं ने दोनों को छोड़ने के एवज में परिजनों से पहले पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद ढाई लाख रुपये में मामला तय हुआ। फिरौती नहीं देने पर दूल्हे को जान से मारने की धमकी दी। इसपर दूल्हे और उसके दोस्त की बरामदगी के लिए गया पुलिस ने डीएसपी, तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मी और कई थानों की पुलिस की एक एसआईटी टीम का गठन किया।

अपराधियों ने परिजनों को गया के मानपुर प्रखंड के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पोखर सूर्यमंदिर के पास पैसा लेकर बुलाया था। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आसपास के इलाकों की घेराबंदी करके पल्सर बाइक से आए तीन अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया। इनमें कुख्तात कारू सिंह भी शामिल है, जिसपर अपहरण सहित कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो बाइक, तीन मोबाइल फोन, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 27 जून को दूल्हे सौरव की शादी होनी है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दोनों युवकों की बुरी तरह से पिटाई भी की थी।