लड़की ने नहीं लगाया स्कूटी का ब्रेक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी, देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया मजेदार वीडियो का चलता फिरता अड्डा है। इस प्लेटफॉर्म पर हर समय कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आप भी वो सभी वीडियो देख पाते होंगे जो वायरल होते हैं। डांस, लड़ाई, जुगाड़ से लेकर वो हर प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की का गजब का ड्राइविंग स्किल देखने को मिला। उसके स्किल को देखने के बाद आप हैरान होने वाले हैं।

लड़की ने नहीं लगाया स्कूटी का ब्रेक

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें नजर आ रहा कि कुछ लोग एक स्टोर के बाहर खड़े हैं। तभी एक लड़की स्कूटी पर वहां आती है और दो वाहनों के बीच में स्कूटी को लेकर जाती है लेकिन वो ब्रेक नहीं लगाती है। इस कारण होता यह है कि वह स्कूटी को लेकर सीधे स्टोर के अंदर घुस जाती है। स्टोर के अंदर जाकर भी वह ब्रेक नहीं लगाती है और सभी सामान को गिराते हुए वो आगे जाती रहती है। आखिर में एक स्टैंड से टकराने के कारण उसकी स्कूटी रुक जाती है और तब वह लड़की स्कूटी से उतर पाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

देखिए वीडियो –

Random Image

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @kattappa_12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘हेवी ड्राइवर।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1000 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है। उसने  लिखा है- ड्राइविंग ऑनलाइन सीखी होगी। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।