तबलीगी जमात पर स्वरा भास्कर और बबीता फोगाट के बीच Twitter पर छिड़ी जंग.. पढ़िए किसने क्या कहा…

नई दिल्‍ली. तबलीगी जमातियों पर विवादित बयान देकर भारत की स्‍टार पहलवान बबीता फोगाट हर तरफ से घिर गई हैं. बबीता ने देश में कोरोना के संक्रमण को तेजी से फैलने का जिम्‍मेदार जमातियों को बताते हुए आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया था, जिसके बाद लोग दो भागों में बंट गए. एक वर्ग उनके समर्थन में आ गया है तो दूसरा वर्ग उनका विरोध कर रहा है. इसी बीच एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर और उनके बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई है. दरअसल स्‍वरा ने  कुछ आंकड़े शेयर करके बबीता से उस पर टिप्‍पणी करने को कहा. जिसके बाद बबीता ने उसी तरह से स्‍वरा को जवाब दिया.

BABITA PHOGAT SWARA BHASKAR TWWET 1

दरअसल बबीता ने कुछ दिन पहले जमातियों पर विवादित टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद उन्‍हें सोशल मीडियाा पर धमकी और गालियां मिलने लगीं. इसके बाद शुक्रवार को 2014 कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स की गोल्‍ड मेडलिस्‍ट बबीता ने एक वीडियो शेयर करते हुए धमकी देने वाले लोगों को चेतावनी दी. जिसके बाद मामला बढ़ गया.

SWARA BHASKAR TWEET 2

स्‍वरा ने एक यूजर का ट्वीट शेयर करके बबीता को कहा कि वे इस आंकड़े को देखें. उन्‍होंने यह भी कहा कि इन आंकड़ों को देखने के बाद वो इस पर टिप्‍पणी भी दें. साथ ही स्‍वरा भास्‍कर ने बबीता को कहा कि वो ये सवाल भी उठाएं कि आखिर क्‍यों दिल्‍ली पुलिस ने इजाजत दी.