जलसा के आसपास का पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित… BMC की टीम ने अमिताभ बच्चन के बंगले को किया सैनिटाइज

मुंबई। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी (BMC) की टीम अमिताभ बच्चन के घर सैनिटाइजेशन करने के लिए पहुंच गई है। अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ को सैनिटाइज किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के घर के अलावा आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि 18-20 लोगों की टीम इस वक्त जलसा के अंदर मौजूद है जो सैनिटाइजेशन कर रही है। इस टीम में डॉक्टर्स भी हैं जो घर में बचे हुए सैंपल लेंगे। अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद हैं। घर को सैनिटाइज करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लग जाएगा।

राहत की बात ये है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या स्वाब टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है। नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे।

नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन की हालात कोरोना की हल्के लक्षणों के साथ स्थिर है और उन्हें अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है।