दिग्गज BJP सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस…. वीडियो जारी कर कहा- ‘जीने की वजह नहीं, किसी से प्यार मत करना’… पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर की पत्‍नी अंकिता ने रविवार देर रात अपनी हाथ की नस काट ली। अंकिता पहले सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली।

आनन फानन में उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। घटना के चंद घंटे पहले ही अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सासंद की बहू अंकिता ने रोते हुए नजर आई। अंकिता सांसद के पुत्र आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी। वीडियो में अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। वहीं अस्‍पताल में भर्ती अंकिता ने कहा कि मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 

आयुष और उनके पिता से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने नहीं सुना 

अंकिता ने कहा कि आयुष थाने से बाहर आया था तो मैंने उससे बात करने की कोशिश की, उसने बात नहीं की, थाने पर पूछा तो उन्‍होंने साफ मना कर दिया। मैंने आयुष के पिता से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उन्‍होंने भी बात नहीं की। मैंने आयुष को मैसेज किया उसने मुझे ब्‍लॉक कर दिया। आयुष रिश्‍तेदारों के घर गया उन्‍होंने भी नहीं बताया, घर के बाहर काफी देर कर खड़ी रही, कुछ लोग बाहर निकले उन्‍होंने मुझसे बात नहीं की। मैंने अपना हाथ काट लिया लेकिन उन्‍होंने कुछ नहीं बोला, मैंने पहले वीडियो डाला फिर उनके घर गई थी। 

अंकिता ने कहा कि आयुष इतने दिन से गायब हैं, मैं आपकी पत्‍नी हूं, मुझसे बात करने की कोशिश नहीं। मैं किराये के मकान में रह रही हूं, मुझे दिक्‍कत हो रही है, मैं थाने जा रही हूं। मैं आज कोर्ट जाऊंगी देखती वहां मेरी बात सुनी जाएगी कि नहीं। आयुष ने मुझे धमकी दी कि मेरे घरवाले उसे मार देंगे। मेरे फोन में ये रिकार्डिंग सेव है। वे सत्‍ताधारी दल के नेता हैं, मेरी सुनवाई नहीं हो रही है, मैं थक चुकी हूं, मैंने मुख्‍यमंत्री से भी अपील की थी, लेकिन मेरी कही सुनवाई नहीं हो रही है।