चुपके से दूसरी बार दूल्हा बना बिज़नेसमैन, मंडप में पहुंची पहली पत्नी, मचा हंगामा

बिहार की राजधानी पटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थिति एक होटल में मंगलवार की रात जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि पटना के एक व्‍यवसायी परिवार का शादीशुदा शख्‍स वहां चुपके से दूसरी युवती से शादी रचा रहा था। इसकी सूचना पर पहली पत्नी होटल में अपने घरवालों के साथ धमक गई। उसने वहां जमकर हंगामा किया। 

पहली पत्‍नी ने आरोप लगाया कि उसे धोखे से तलाक दिया गया है। उसने मंडप में बैठे उस शख्‍स को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आठ साल की उसकी बच्‍ची का वास्‍ता भी दिलाया। इस दौरान दोनों पक्षों में धक्‍का-मुक्‍की और मारपीट की नौबत आ गई। शादी समरोह में अचानक अफरा तफरी मच गई। मंडप में पहुंची पहली पत्‍नी ने आरोप लगाया कि उसे अपने पति की इस हरकत के बारे में कुछ भी पता नहीं था। उन्‍होंने पति को दूसरी शादी करते हुए रंगे हाथों पकड़ने का दावा किया।

पत्‍नी जब कैमरों के सामने लगातार अपने पति को लताड़ रही थीं तो वह मंडप में चुपचाप सिर झुकाए बैठा हुआ था। पत्‍नी ने सभी मेहमानों और मीडिया के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि पति ने धोखे से उसे तलाक दे दिया। उसे अंधेरे में रखकर कागजात पर साइन करवा लिया और अब चुपके से दूसरी शादी रचा रहा है। पहली पत्‍नी के इन तेवरों और आरोपों के चलते शादी में मौजूद तमाम मेहमानों में खलबली मच गई।