सात फेरों से पहले मंडप छोड़कर जंगल में भागा दूल्हा… पांच घंटे बाद इनके साथ पकड़ा गया… पढ़ें पूरी ख़बर

यूपी के रामपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक दूल्हा सात फेरों से पहले जंगल की तरफ भाग गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। पांच घंटे बाद पुलिस ने साथियों के साथ ढूंढ निकाला। दरअसल बारातियों को खाना मनमर्जी के मुताबिक न मिला तो बवाल हो गया। बारातियों और घरातियों में नोकझोंक के बाद मारपीट होने लगी। इससे नाराज दूल्हा भी मंडप छोड़कर जंगल की ओर भाग गया था। मौके पर आई पुलिस ने मामले को शांत कराया और दूल्हे की तलाश शुरू की। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दूल्हे को तलाश लिया गया। दोनों पक्षों में समझौते के बाद देर रात को शादी की रस्म पूरी हुईं।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के धूलिया गंज गांव का है। मिलक मुफ्ती गांव निवासी महिपाल की बारात धूलिया गंज गांव में आई थी। बारात गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने उनके स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी। खाना खाने के लिए बारात को बैठा दिया गया, लेकिन मनमर्जी का खाना न देख बाराती भड़क गए और हंगामा करने लगे। बारातियों की यह बात घरातियों को बुरी लगी और मारपीट होने लगी। इस दौरान जिस का मौका लगा वह एक-दूसरे पर घूंसे बरसाने लगा। मामला बिगड़ता देख दूल्हा अपने साथियों को लेकर मंडप से खेत की ओर भागने लगा। 

दूल्हे को भागता देखकर कुछ ग्रामीणों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन दूल्हा हाथ नहीं आया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस भी हरकत में आ गई। हल्का प्रभारी राजपाल सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। रात को दूल्हे की तलाश में पुलिस ने जंगल में छानबीन की। रात करीब 12 बजे दूल्हे को तलाश लिया गया। दोनों पक्षों की ओर से रात को ही पंचायत शुरू गई। देर रात समझौते के बाद शादी की रस्में पूरी की गईं। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि खाने को लेकर बारात में कुछ विवाद हो गया था। जिसे आपसी समझौते के बाद दोनों पक्षों ने निपटा लिया है।