Home Breaking News ‘रशियन कहां मिलेगी’ का पोस्टर लेकर कॉलेज में घूम रहा था लड़का,...

‘रशियन कहां मिलेगी’ का पोस्टर लेकर कॉलेज में घूम रहा था लड़का, वीडियो देख पुलिस ने किया ये हाल

Viral Video News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें शहर के नामी कॉलेज में एक युवक हाथों में एक बोर्ड लेकर घूमता हुआ नजर आ रहा है। इस बोर्ड पर लिखा था- मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेगी?

युवक ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद मामले को लेकर स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वायरल वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

https://twitter.com/manishkumarttp/status/1672592380258828288?t=TgfYqf7naJxX9R-iHnUfVA&s=19

दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलेज का है, जहां एक युवक ने रील बनाने के चक्कर में सारी मर्यादाओं को ताक पर रख डाला। बताया जा रहा है कि जतिन नाम के इस युवक ने हाथों में एक बोर्ड लेकर कॉलेज में घूमते हुए अपनी रील बनाई थी। इस बोर्ड पर लिखा था कि मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेगी?

रील में कॉलेज की लड़कियां इस दौरान खुद को शर्म से छुपाती हुई नजर आ रही हैं। इस रील को बनाने के बाद आरोपी युवक जतिन ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद आलाधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत एक्शन लेने के लिए संबंधित थाने को आदेश दिया। इस कारण मंडी पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक के खिलाफ धारा 294 में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि इस वीडियो का संज्ञान लेकर विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

दरअसल युवक की इस वायरल वीडियो पर सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों ने नाराजगी जताई थी। मुजफ्फरनगर में कई युवा उल्टी-सीधी हरकतें कर खुद को सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर साबित करने में जुटे हैं। इस कारण वह नाम बनाने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं। युवक की इस हरकत पर सामाजिक संगठन से जुड़े कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे।