फ्री में ले जाइए 2 किलो टमाटर, इस दुकानदार ने निकाला धमाकेदार ऑफर, लूट ले जा रही जनता

नई दिल्ली. टमाटर, टमाटर, टमाटर… इन दिनों अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है, तो वह है टमाटर। टीवी, अखबार, रेडियो, सब जगह यह छाया हुआ है। वजह है आसमान छूते भाव। देश में टमाटर इस समय 150 से 200 रुपये किलो तक में बिक रहा है। महंगाई का आलम यह है कि मैकडॉनल्ड्स के बर्गर से भी टमाटर गायब हो गया है। एक आम आदमी के लिए टमाटर खरीदना अब पनीर खरीदने जितना महंगा है। इस बीच एक दुकानदार लोगों को फ्री में टमाटर दे रहा है। इसके लिए बकायदा ऑफर लगाया हुआ है। अब फ्री में टमाटर मिल रहे हों तो कौन नहीं लेगा। वह भी तब, जब इस सब्जी के दाम आसमान छू रहे हैं। आइए इस ऑफर के बारे में जानते हैं।

एमपी का दुकानदार लाया फ्री टमाटर ऑफर

फ्री टमाटर का यह ऑफर मध्य प्रदेश के एक दुकानदार ने निकाला है। इस दुकानदार का मुख्य व्यवसाय स्मार्टफोन्स का है। यह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्री में टमाटर का ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के अनुसार उन ग्राहकों को फ्री में टमाटर मिलेंगे, जो दुकान से स्मार्टफोन खरीदेगा। यह स्कीम काफी सफल भी रही है। दुकानदार के अनुसार वह करीब एक क्विंटल टमाटर लोगों को फ्री में दे चुका है।

2 किलो टमाटर दे रहे फ्री

दुकानदार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि फ्री टमाटर के ऑफर से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। उन्होंने कहा, ‘इस समय टमाटर काफी महंगे मिल रहे हैं। कंपटीशन के इस दौर में हमने एक ऐसा ऑफर निकाला जिससे ग्राहकों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। हम हर एक स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को 2 किलो टमाटर फ्री में दे रहे हैं। इस ऑफर से हमें काफी फायदा हुआ है। इस ऑफर के बाद कई लोग हमसे जुड़े हैं। हमें लोगों को टमाटर देकर खुशी हो रही है।’ इस फ्री टमाटर ऑफर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग टमाटर की कीमतों पर मीम्स भी बना रहे हैं।