डायन होने के शक में प्रेमी बना हैवान… प्रेमिका के 6 टुकड़े कर 6 जगहों पर दफ़नाया

पाकुड़। झारखंड के पाकुड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। अमड़ापाड़ा थानाक्षेत्र में एक महिला की हत्या कर उसके शव को एक-दो नहीं बल्कि 6 जगहों पर दफनाया गया। दरअसल महिला की हत्या कर आरोपियों ने उसके शव के 6 टुकड़े किये, फिर इन 6 टुकड़ों को 6 जगहों पर दफनाया। पुलिस ने मामले की गुत्था सुलझा लेने का दावा किया है।

एसपी मणिलाल मंडल ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि भाटीकांदर गांव निवासी सोना मरांडी की हत्या कर शव के 6 टुकड़े को बासलोई नदी के किनारे छह जगहों पर दफना दिया गया। हत्या महिला के प्रेमी महेश्वर किस्कू ने 9 लोगों के साथ मिलकर की।

एसपी ने बताया कि आरोपी महेश्वर किस्कू ने दो शादी की थी। लेकिन दोनों पत्नियों की बीमारी के कारण मौत हो गई। इसके बाद मृतका सोना मरांडी से उसका प्रेम शुरू हुआ। लेकिन पूर्व पत्नी के परिजनों ने उसे प्रेमिका सोना मरांडी के बारे में डायन होने की बात बताई। और कहा कि उसी ने डायन-बिसाही कर उसके दोनों पत्नियों को मार दिया।

इस बात से आक्रोशित प्रेमी महेश्वर किस्कू ने पूर्व पत्नी के परिजनों के साथ सोना की हत्या करने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक वह प्रेमिका को मेला दिखाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया। वहां पहले से 8 लोग मौजूद थे। सभी ने मिलकर प्रेमिका की तौलिये से गला दबाकर हत्या कर दी। फिर घटना को छिपाने के लिए आरोपियों ने प्रेमिका के शव के 6 टुकड़े किये और बासलोई नदी के किनारे 6 जगहों पर दफना दिया।

पुलिस की जांच में मामले से पर्दा उठाते हुए हत्या में इस्तेमाल तौलिये, कुल्हाडी, कुदाल सहित अन्य सामान बरामद कर लिये। आरोपी प्रेमी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी 7 आरोपी फरार चल रहे हैं।