लॉकडाउन में बाहर निकले नाबालिग को SDM ने जड़े थप्पड़…. बोले- मौत तांडव कर रही है और तुम हीरो बन रहे हो… अब SDM ग़ायब

महोबा। उत्‍तर प्रदेश के महोबा में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख कर बाहर घूम रहे दो नाबालिग लड़कों को एसडीएम सदर सौरभ पांडेय द्वारा थप्‍पड़ मारने का वीडियो वायरल होने से हंगामा मचा हुआ है।

दरअसल वीकेंड लॉकडाउन के दौरान दो नाबालिग लड़के बिना मास्‍क लगाए बाइक पर घूम रहे थे और जैसे ही एसडीएम सदर ने रोका तो वह भागने की कोशिश करने लगे। इसके बाद दोनों लड़कों को पीछा कर रोका गया। यही नहीं, नाबालिग लड़कों की इस हरकत से एसडीएम ने अपना आपा खो दिया और लगातार कई थप्‍पड़ रसीद कर दिए। जबकि इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मौत तांडव कर रही और तुम हीरो बनकर बाहर घूम रहे हो।

बता दें कि एसडीएम सदर सौरभ पांडेय शहर में वीकेंड लॉकडाउन का मुआयना करने निकले थे, तभी शहर के समदनगर में दो नाबालिग लड़के बाइक पर घूमते नजर आए और इस दौरान उन्‍होंने मास्‍क भी नहीं लगा रखा था। इसके बाद जैसे ही एसडीएम की उन पर नजर पड़ी तो रुकने लिए कहा, लेकिन उन्‍होंने अपनी बाइक दौड़ा दी। इसके बाद लड़कों को पीछा कर पकड़ा और फिर एसडीएम ने थप्‍पड़ मारकर उन्‍हें भगा दिया। हालांकि इस घटना का वीडियो किसी ने वहां बना लिया, जोकि अब वायरल हो रहा है।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद थप्‍पड़ मारने वाले एसडीएम सदर सौरभ पांडेय अपना फोन बंद कर गायब हो गए हैं। जबकि इस मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वैसे बता दें कि महोबा में भी कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है और इस समय एक्टिव केस 700 के करीब हैं। जबकि कोरोना से 18 लोग अब तक जंग हार चुके हैं।