भाजपा के इस सीनियर नेता ने मानी प्रदेश में पार्टी की स्थिति बेहद कमजोर ?

रायपुर। “पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव से पहले फ़िर से खड़ा करने के लिए अभी से मेहनत की जरूरत है। आमजन के बीच बीजेपी का जो विश्वास बना था। उसे वापस लाने के लिए पार्टी को लोगों के बीच पहुंचना पड़ेगा।” ये बयान सीनियर बीजेपी लीडर और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष ने कोरिया प्रवास के दौरान दिया।

Random Image

दरअसल छत्तीसगढ़ के कद्दावर आदिवासी नेता भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय रविवार को कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा के प्रदेश में ख़राब प्रदर्शन पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की स्थिति बेहद कमजोर हो चुकी है। भाजपा नेतृत्व कमजोर साबित हो रहा है। भाजपा को फ़िर से खड़ा करने के लिए दमदार नेतृत्व की आवश्यकता है।

इस दौरान श्री साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनहित में काम करने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने प्रदेश के विकास और जनहित के मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस को सेवा के लिए जनादेश प्राप्त हुआ है। साथ उम्मीद भी जताई कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता के हित के साथ प्रदेश के विकास को ध्यान रखकर अपनी जिम्मेदारी का पूरी गंभीरता के साथ निर्वहन करेंगे।