कॉलेज जा रहे प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला. CCTV में कैद हमलावर

फ़टाफ़ट डेस्क. हरियाणा के फरीदाबाद जिले के तिगांव हलके में घर से कॉलेज जा रहे. प्राचार्य पर बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. युवकों ने लाठी-डंडे से हमला कर प्राचार्य के दोनों पैर तोड़ दिए. पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित प्रिंसिपल हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस संजय जून के बहनोई हैं. वह फरीदाबाद की एक्साइज कमिश्नर रहीं संधू के पति हैं.

पीड़ित प्राचार्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर जांच की बात कह रही है. पीड़ित रोजाना की तरह अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकले थे. तभी फरीदाबाद बाईपास रोड पर दो बाइक पर सवार होकर चार लड़के आए और उनकी गाड़ी को रुकवा दिया. इसके बाद उन्हें बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इन लड़कों ने पहले तो गाड़ी के शीशे तोड़े और उसके बाद गाड़ी से निकाल कर प्रिंसिपल की बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी.

घटना के समय PCR की वाहन को आते देखकर यह चारों हमलावर युवक वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के विभिन्न में सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और अब आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस की मानें तो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है.