5000 हज़ार रुपये ना देने पर पुलिस सिपाहियों ने वायरल किया प्रेमी जोड़े का निजी वीडियो…

कानपुर... उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में खाकी को शर्मसार कर देने वाला आरोप लगा है। बीते 13 जून को अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा इलाके में बने कंस्ट्रक्शन ऑफिस में एक युवक-युवती अंदर थे। अचानक 3 सिपाही पहुंचे और गेट के बाहर से ही मोबाइल रिकॉर्डिंग करते हुए वीडियो बनाते हुए अंदर घुसते चले गए। जहां एक कमरे का कार्यालय जिसमें एक युवक व युवती मौजूद थे, उनसे पूछताछ करने लगे। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम पते बताएं, जिसके बाद यह पुलिसकर्मी उनका वीडियो बनाकर उन्हें अकबरपुर कोतवाली लेकर चले गए।

इसके बाद इनके माता-पिता को मामले की सूचना दी गई, जिस पर दोनों के परिजन पहुंचे और युवक युवती को घर ले आए। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब युवती ने आरोप लगाया कि जिन सिपाहियों ने उनका वीडियो बनाया था, उनके द्वारा युवती से 5000 रुपयों की मांग की गई। सिपाहियों ने कहा कि अगर 5000 नहीं मिलते हैं तो वह यह वीडियो वायरल कर देंगे। युवती ने पैसे नहीं दिए इसके बाद उसका और युवक का वीडियो सिपाहियों ने वायरल कर दिया। वायरल वीडियो की जानकारी जब युवती के पास पहुंची तो को एक शिकायती पत्र लेकर जिले के पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंची।

युवती ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों से ब्लैकमेल करने के साथ ही उससे अश्लील बातें भी कर रहे थे, जिसके चलते वह अपनी शिकायत आला अधिकारी से करने आई हैं। वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। इस मामले में जांच में पता चला है कि 2 सिपाही चौकी के एक पुलिस लाइन के सिपाही द्वारा यह कृत्य किया गया है। इन दोनों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।