हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई पर.. एक्स बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट.. कही ये बात

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए नए साल की शुरुआत एक चौंकाने वाली खबर के सा‌थ हुई, जब टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच के साथ सगाई का ऐलान किया. इसके बाद तो जैसे सभी लोगों में इस जोड़ी को बधाई और शुभकामनाएं देने की होड़ सी लग गई. हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो जारी कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की जानकारी दी. दिलचस्प बात ये है कि अब नताशा स्टानकोविच के पूर्व बॉयफ्रेंड ने भी दोनों की सगाई पर टिप्पणी की है.

हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले दिन सुबह-सुबह इंस्टाग्राम पर मॉडल नताशा के साथ रिलेशनशिप का ऐलान किया. ये खबर आग की तरह फैल ही रही थी कि शाम को हार्दिक पंड्या ने एक और बड़ा ऐलान कर सभी को हैरत में डाल दिया. पंड्या ने शाम को नताशा से सगाई कर ली. पंड्या अपने भाई क्रुणाल और दूसरे करीबियों के साथ थे और नताशा को समंदर के बीच एक बोट पर प्रपोज किया. पंड्या ने नताशा को अंगूठी पहनाई.

अब नताशा के पूर्व बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दोनों के रिश्ते पर टिप्पणी की है, जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी. अली गोनी ने हार्दिक और नताशा के रिश्ते पर खुशी जताते हुए बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं नताशा के लिए बहुत बहुत खुश हूं. मैं दोनों को एक साथ देखना पसंद करता हूं. दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं. मुझे खुशी है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं.’ बता दें कि अली गोली खुद भी एक टीवी एक्टर हैं, जिन्होंने कई शो में काम किया है. अली गोनी ने हालांकि हार्दिक और नताशा की अचानक सगाई की खबर पर हैरानी भी जताई.