बेवफाई के शक में गर्भवती पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला.. शव दफन कर थाने में किया सरेंडर

राजस्थान(सीकर). जिले के धोद थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने बेवफाई के शक में अपने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला. हत्या के बाद खुद ही उसके शव को जमीन में गाड़ दिया, फिर अगले दिन पुलिस थाने पहुंचकर पूरी वारदात बयां कर दी. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. बाद में मौके पर पहुंचकर शव को निकलवाया. आरोपी महिला 09 माह के गर्भ से है.

धोद थानाधिकारी अमित नागौर ने बताया कि वारदात भैरुंपुरा जागीर गांव में सोमवार देर रात करीत 3 बजे हुई. वहां सरोज ने अपने पति महावीर बलाई को कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सरोज ने महावीर के शव को झोंपड़ी के पीछे जमीन में गाड़ दिया. उसके बाद वह मंगलवार को वह लोसल थाने पहुंची और पुलिस के सामने पूरी घटना बयां कर दी. मर्डर की इस वीभत्स वारदात की कहानी सुनकर पुलिस के पैरों तलों से भी जमीन खिसक गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निकलवाया शव

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जमीन में गड़े हुए शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भिजवाया. वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंह सिंगला और पुलिस उपाधीक्षक वंदिता राणा भी वहां पहुंचे और मौका मुआयना किया. वारदात का पता चलने पर गांव में सनसनी फैल गई.

खुद की बहन से अवैध संबंध का शक

पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया कि महावीर बलाई की साली 20 दिन पहले ही उसके घर आई थी. प्रसव का समय नजदीक होने के कारण सरोज ने ही उसे मदद के लिए घर बुलाया था. उसी बहन से पति के अवैध संबंधों का संदेह होने पर सरोज ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी महिला सरोज से पूछताछ की जा रही है.