पांच साल की आशिकी, प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गया प्रेमी, फिर थाने में जो हुआ…

जमुई. Love Story: 5 साल से एक दूसरे के प्यार में पड़े प्रेमी प्रेमिका को जब कोई रास्ता नहीं दिखा, तो दोनों घर से भाग निकले। देवघर में जाकर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गया। उसे उम्मीद थी कि भले ही दुनिया वाले उसके प्यार को ना समझें पर पुलिस उसके प्यार को जरूर समझेगी और उनकी रक्षा करेगी, लेकिन थाना पहुंचते ही उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया।

मामला बिहार के जमुई जिले के बटिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर सरेंडर करने के लिए थाना चला गया। थाना पहुंचने के बाद प्रेमी के साथ जो हुआ उसकी कल्पना भी नहीं की होगी।

जमुई जिले के दहियारी गांव के रहने वाले ये युवा 5 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे। अलग जाति के होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थी। इसलिए 7 अप्रैल को दोनों घर से भाग गए थे और उन्होंने देवघर मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। लेकिन इसके बाद लड़की के परिवार ने प्रेमी के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवा दी थी। पुलिस का दबाव बढ़ता देख युवक ने फैसला किया और अपनी प्रेमिका को लेकर थाना पहुंच गया।

प्रेमी को ये भरोसा था कि दोनों बालिग हैं और कानूनन पति-पत्नी बन सकते हैं। अब प्रेमी की मां ने शिकायत की कि उनके बेटे के साथ थाने में मारपीट की गयी। जिसके कारण वह बेहोश हो गया। उन्हें बेटे से मिलने भी नहीं दिया जा रहा। झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया युवक बीमार था और सुबह से कुछ खाया पीया नहीं था। मारपीट की घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि मामले में छानबीन की जा रही है। गुरुवार को युवक और युवती को 164 के बयान के लिए न्यायालय में पेश किया गया। वहां प्रेमिका ने कहा कि वह अपने प्रेमी से शादी कर चुकी है। दोनों अपनी मर्जी से भागे थे।

Kedarnath Temple: खुल गए केदारनाथ धाम के कपाट, जयकारों से गूंजी देवभूमि, देखिए आज का सुंदर Video

काम की ख़बर: स्मार्टफोन में कर लें ये सेटिंग्स, नहीं तो जिंदगी भर पड़ेगा पछताना

15 महीने के मासूम ने निगल ली ब्लेड, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने ऐसे बचाई जान

कितना खतरनाक है साइलेंट हार्ट अटैक, शरीर में क्या लक्षण दिखते हैं और किसे है सबसे ज्यादा खतरा?

वर्ल्ड कप से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, खतरनाक T20 बल्लेबाज ने लिया रिटायरमेंट, नाम से ही थर्राते थे गेंदबाज