शादी के पांच दिन बाद भाग गयी नई नवेली दुल्हन… पीड़ित पति ने एक लाख रुपये देकर की थी शादी

हरियाणा। पानीपत के सनौली थाना इलाके के रिसपुर गांव में एक दुल्हन शादी के पांच दिन बाद ही फरार हो गई है। दुल्हन पर करीब एक लाख रुपये और गहने साथ लेकर जाने का भी आरोप है, वहीं इस शादी के लिए पीड़ित शख्स ने एक लाख रुपये भी दिये थे। इस मामले में दुल्हन समेत चार महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Random Image

जानकारी के मुताबिक पानीपत के रिसपुर गांव निवासी 40 वर्षीय कर्मबीर ने सनौली पुलिस चौकी में शिकायत दी है। पीड़ित पति ने बताया कि वो तीन भाई है और उनकी कुछ जमीन बिकी थी, जिसके करीब दो लाख रुपये उसके हिस्से आए थे। इन पैसों से उसकी भाभी पूजा ने शादी करवाने का झांसा दिया। जिसके बाद एक लाख रुपये देकर शादी करवाई गई। पीड़ित ने बताया कि उसके पैसे हड़पने के लिए भाभी पूजा ने पूरा षड़यंत्र रचा था, जिसके तहत शादी के लिए एक महिला से मिलवाया था, लेकिन वो ज्यादा उम्र की होने के चलते पसंद नहीं आई।

इसके बाद भाभी पूजा ने शीला और कविता के साथ मिलकर आरोपी दुल्हन ज्योति से मिलवाया। कर्मबीर को ज्योति पंसद आ गई जिसके बाद सारा खर्च कर्मबीर को उठाने के लिए कहा गया। पीड़ित कर्मबीर ने सारा खर्च उठाया और शादी की।

इस शादी को करवाने के लिए भाभी, शीला और कविता ने कर्मबीर से एक लाख रुपये लिये और 19 सितंबर को कर्मबीर की शादी ज्योति से करवा दी। शादी में कोई खर्च नहीं हुआ तो पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने कहा कि तुम्हे बहू मिल गई अब पैसे वापस नहीं मिलेंगे।

इस दौरान कर्मबीर ने अपनी पत्नी ज्योति को मंगलसूत्र, झुमके और अन्य सामान भी दिलवा दिया था। इस शादी में आरोपी कविता ने खुद को ज्योति की मां बताया था। शादी के करीब 5 दिन बाद अचानक संतरा पीड़ित के घर आई और ज्योति को कुछ दवाईंयां देकर चली गई।

इसके बाद ज्योति ने वह नशीली दवाईयां बुजुर्ग मां-बाप को पिला दी और उसके बाद गायब हो गई। जब कर्मबीर घर पर आया तो घर के गेट खुले पड़े थे, जब उसने अंदर जाकर देखा तो मां-बाप बेहोश पड़े थे और ज्योति भी घर में नहीं थी। वहीं घर से एक लाख की नकदी, सोने के जेवर भी गायब थे।

इसके बाद पीड़ित कर्मबीर ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। पीड़ित कर्मबीर ने अपनी भाभी पूजा, संतरो, शीला और ज्योति के खिलाफ शिकायत दी है।