कांग्रेस के ‘लडक़ी हूँ, लड़ सकती हूँ’ कार्यक्रम में लड़ने लगे कांग्रेसी, जमकर चली कुर्सियां

आगरा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सिर पर है. ऐसे में भाजपा ताबड़तोड़ रैलियों और यात्राओं से हवा बना रही है, वहीं कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है. उत्तर प्रदेश के आगरा में ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कार्यक्रम में आपस में ही कांग्रेसी लड़ पड़े. नौबत यह आ गई कि कांग्रेस नेताओं के बीच आपस में ही जमकर कुर्सियां चलने लगीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, आगरा के सूरसदन प्रेक्षाग्रह में कांग्रेस के द्वारा महिलाओं को लेकर कार्यक्रम चल रहा था. ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कर्यक्रम के बाद कांग्रेसी आपस मे भिड़ गए और जमकर कुर्सियां चलने लगीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कांग्रेस एक-दूसरे पर ही कुर्सियां बरसाते दिख रहे हैं.

सूरसदन प्रेक्षाग्रह में कांग्रेस के द्वारा आयोजित ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कार्यक्रम में शहर की सैकड़ों महिलाओं और युवतियों ने हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा के साथ ही अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री काम्या पंजाबी ने भी भाग लिया था.

जैसे ही कार्यक्रम खत्म हुआ, सूरसदन के गेट पर कांग्रेसी कर्यक्रताओ में आपसी में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. बता दें कि कांग्रेस द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में महिला वोटरों को साधने के लिए. ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ कर्यक्रम चलाया जा रहा है.