गर्लफ्रेंड की बॉयफ्रेंड से हुई लड़ाई… इतनी जोर से मोबाइल फेंक कर मारा कि युवक की हो गई मौत

फ़टाफ़ट डेस्क। एक लड़की पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या करने का आरोप लगा है। लड़की ने बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद अपना मोबाइल फोन फेंक कर उसके सिर पर मार दिया था। हालांकि, लड़की का दावा है कि उसने आत्मरक्षा में मोबाइल फेंका था, क्योंकि पहले बॉयफ्रेंड ने उसके ऊपर पर हमला किया था। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

Random Image

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जेंटीना की 22 वर्षीय रोक्साना एडेलिना लोपेज़ पर आरोप लगा कि उसने अपने 23 वर्षीय बॉयफ्रेंड लुइस ग्वांटे के सिर उस वक्त मोबाइल दे मारा जब ग्वांटे ने उसके चेहरे पर मारा। लोपेज़ का कहना है कि उसने आत्मरक्षा में मोबाइल को फेंका था।

लेकिन मोबाइल के हमले में ग्वांटे की जान चली गई। बताया गया कि मोबाइल की चोट से ग्वांटे को पहले तो सिरदर्द व बेचैनी हुई और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया। चोट लगने के बाद उसके सिर का ऑपरेशन हुआ, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान ग्वांटे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अप्रैल में हुई इस घटना को लेकर ग्वांटे की मां पुलिस के पास गई और उसने लोपेज़ के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। शिकायत पर लोपेज़ पर केस दर्ज हुआ। उस पर बॉयफ्रेंड लुइस ग्वांटे की हत्या का केस चलाया गया।

हालांकि, आरोप लगने के बाद लोपेज ने एक बयान जारी किया, जिसमें उसने इस अपराध को अंजाम देने से इनकार किया। लेकिन वकीलों ने कहा कि उसकी द्वारा सिर पर मोबाइल फेंककर मारने के कारण ही ग्वांटे की जान चली गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।