पिता बना रहे थे फिल्म.. दो बेटे थे एक्टर.. पैसों की कमी हुई तो बकरी चोर बन गए दोनो भाई…

नई दिल्‍ली. तमिलनाडु के चेन्‍नई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. सुनने में यह किसी हास्‍य फिल्‍म की स्‍टोरी है, लेकिन इस घटना को अंजाम दिया है दो भाइयों ने. दरअसल इन दो भाइयों के पिता एक मूवी बना रहे हैं. उसमें वे दोनों एक्‍टर की भूमिका में हैं, लेकिन इन सबके बीच पैसों की कमी आड़े आ गई. पैसे जुटाने के लिए इन दोनों भाइयों ने बकरी चोरी करना शुरू कर दिया. हालांकि अब दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं. दोनों पिछले 3 साल से बकरी चुरा रहे थे.

Random Image

दोनों भाइयों की पहचान 30 साल के निरंजन कुमार और 32 साल के लेनिन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार दोनों के पिता विजय शंकर एक मूवी बना रहे हैं. उसका नाम ‘नी थान राजा’ है. उसमें दोनों बेटे लीड रोल में हैं, लेकिन पैसे की कमी के कारण फिल्‍म की शूटिंग बीच में ही बंद हो गई.

बकरी चोरी करने के लिए दोनों भाई कार से चेंगलपेट, माधवरम, मिंजूर और पोन्‍नेरी की ओर जाते थे. वहां जंगल या सड़क पर घूम रही लोगों की बकरियों के झुंड से वे उन्‍हें चुराते थे. इस दौरान वह दिमाग का इस्‍तेमाल कर सिर्फ एक या दो ही बकरी चुराते थे. क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि एक या दो बकरी के लिए कोई भी शिकायत नहीं करेगा. वे बकरी को चुराकर कार से ले जाते थे.

पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों भाई एक दिन में करीब 8 बकरियां चुराते थे और उन्‍हें 8 हजार रुपये प्रति बकरी के भाव में बेचते थे. लेकिन 9 अक्‍टूबर को उनकी किस्‍मत ने साथ नहीं दिया. वे माधवरम के पलानी में बकरी चोरी करने गए थे. लेकिन जिसकी बकरी चोरी की उसके पास सिर्फ 6 बकरियां ही थीं. ऐसे में वह परेशान हो गया और पुलिस शिकायत कर दी.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों भाइयों की करतूत के बारे में पता चला. बाद में जानकारी हुई कि काफी लोगों की एक या दो बकरियां इलाके से गायब हैं. इसके बाद पुलिसकर्मी सादी वर्दी में उनको पकड़ने के लिए तैनात हो गए. जैसे ही वह 9 अक्‍टूबर को बकरी चोरी करने आए तो पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया. दोनों को अब कोर्ट ने न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है.