6 बच्चों की माँ प्रेमी संग हुई फ़रार… बेटियों की शादी के लिए रखे जेवर भी ले गयी साथ.. पति ने दर्ज कराया मामला

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने अपने छह बच्चों की जिंदगी को भी नहीं देखा और प्रेमी के प्यार में पागल होकर उसके साथ भाग गई। आरोपी पत्नी अपने छह बच्चों और पति को रात को सोता छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई।

जानकारी के मुताबिक तीर्थ बटेश्वर मेले में पत्थर-सिलबटना के दुकानदार दीपू पुत्र खूबचंद की पत्नी सीता देवी 45 वर्ष निवासी मेहगांव जिला भिंड अपने छ:बच्चों को रात में छोडक़र अपने प्रेमी करण सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी मेहगांव जिला भिंड के साथ गुरुवार देर रात को बटेश्वर से फरार हो गई।

पति दीपू ने बताया कि जनवरी में दोनों बड़ी लड़कियों की शादी होनी थी। जिसके लिए जोड़े गए पचास हजार रुपए व सोने चांदी के जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पीडि़त ने घटना की सूचना बटेश्वर पुलिस चौकी को दी।

पीड़ित पति ने बताया कि उन्हे इस बात की भनक भी नहीं लगी कि उसका किसी दूसरे आदमी के साथ कुछ चल रहा है। पीड़ित पति ने कहा कि घर में सब ठीक ठाक चल रहा था और बच्चे शादी करने वाले हो रहे हैं।

पीड़ित पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी को ढूंढकर लाया जाए और उसके प्रेमी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि आरोपी को सीख मिल सके।

इस घटना के बाद चौकी इंचार्ज बटेश्वर ने बताया पुलिस मामलें की जांच कर रही हैं। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जल्द ही दोनों को बरामद करने की बात कही है।