मां ने 7 साल की बच्‍ची का गला काट की हत्या.. फिर शव को छत पर ले जाकर जलाया

चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी सात साल की बच्‍ची की गला काटकर हत्‍या कर दी और उसको घर की छत पर ले जाकर जला दिया. इसके बाद उसने अधजली लाश को प्‍लास्टिक बैग में डालकर तालाब के किनारे जमीन में गाड़ दिया. पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारी बलविंदर कौर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनको गुरप्रीत सिंह ने शिकायत दी थी उसकी पत्नी हरप्रीत कौर ने उनकी बेटी 7 साल अर्शदीप कौर को जलाकर गांव के पास ही गाड़ दिया है. आरोपी हरप्रीत कौर ने पहले अपनी बेटी के गले को काटा जिसके बाद उसने छत पर ले जाकर बेटी को  जला दिया. लेकिन अर्शदीप की लाश पूरी तरह नहीं जलपाई और उसने रात अपनी बेटी को गांव के पास पानी के तालाब के पास गाड़ दिया.

वहीं इस मौके पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घर वालों का कहना है कि वह दिमागी तौर पर परेशान है. लेकिन जिस तरह से हरप्रीत कौर ने सभी सबूतों को मिटाया है उससे यह साबित नहीं होता कि वह दिमाग से कमजोर है. वहीं पुलिस ने हरप्रीत कौर  के पति गुरप्रीत के बयानों पर दोषी हरप्रीत कौर पर कत्ल करने को लेकर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई जारी है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि आखिर हरप्रीत कौर ने अपनी बेटी का कत्ल क्यों किया. बता दें कि आरोपी महिला के चार बच्चें हैं और पति के साथ झगड़े के बाद वह गुरुद्वारे के एक सेवादार के साथ रह रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.