अपनी 16 गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने करता था लग्ज़री कारों की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

फरीदाबाद. हरियाणा में एक नौजवान युवक द्वारा अपनी 16 गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए लग्‍जरी वाहनों को चुराने का मामला सामने आया है. ऐसा हरियाणा पुलिस का दावा है. इस युवक ने देश के अलग-अलग राज्यों से 50 से अधिक महंगी कारें चोरी की हैं. फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार किया. लग्जरी कारों के इस चोर की पहचान हरियाणा के हिसार निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी रॉबिन ने पुलिस को भी हुलिया बदलकर कई बार गुमराह किया. उसने हर बार कार चोरी की वारदात हुलिया बदलकर की है. पकड़े जाने पर वह अपने पते भी अलग-अलग बताता था. पुलिस के अनुसार, उसने हिसार में भी कई महंगी गाड़ि‍यां चुराईं. हिसार में उसने पुलिस को अपने करीब 15 से 20 अलग-अलग पते लिखवा रखे हैं.

पुलिस का यह दावा
पुलिस का दावा है कि आरोपी की 16 गर्लफ्रेंड हैं. उनके और अपने शौक पूरे करने के लिए वह कारों की चोरी करता था. आरोपी पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है. हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर से कारें चोरी करने लगा. हाल ही में उसने फरीदाबाद में घर के बाहर खड़ी फॉर्च्‍यूनर कार चोरी की थी. क्राइम ब्रांच ने यह मामला सुलझा लिया है. गाजियाबाद, जोधपुर से फॉर्च्‍यूनर और गुरुग्राम से जीप चोरी करना भी उसने कबूल किया है.