‘लव जेहाद’ का मामला, पिता ने SP कार्यालय का किया घेराव…

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक लव जेहाद का मामला सामने आया है। ऐसा हम नहीं लड़की पिता का कहना है। दरअसल सोमवार शाम एक पिता ने अपनी बेटी के लिए SP कार्यालय का घेराव कर दिया। इस दौरान खटीक समाज के लोग भी मौजूद थे। पिता का कहना था कि उसकी बेटी “लव जेहाद” का शिकार हुई है। उसे साजिश के तहत भटकाया गया है। वहीं लापता बेटी को पुलिस ने इंदौर से बरामद कर नारी निकेतन में रखा है। लेकिन आरोपी अब भी आजाद घूम रहा है।

जनकगंज लक्ष्मीगंज खटीक मोहल्ला निवासी पप्पे खटीक ने SP ग्वालियर को बताया कि उसकी 18 साल की लड़की 7 जुलाई को लापता हो गई थी। अपने स्तर पर तलाश किया तो पता लगा कि पास ही रहने वाले पप्पू खान डेंटर का बेटा शाहरूख खान उसे अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया है। इसमें उसके दो से तीन साथी भी हैं। तत्काल मामले की सूचना जनकगंज थाना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने तत्काल कोई एक्शन नहीं लिया। उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाना लव जेहाद का हिस्सा था। 10 जुलाई को जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी को इंदौर से बरामद कर लिया है, लेकिन एक भी आरोपी नहीं पकड़ा गया। इस मामले में बेटी को कोर्ट में पेश कर नारी निकेतन में रखा गया है। पिता ने बेटी से मिलने की इच्छा जताई है। साथ ही आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की है। उन्हें डर है कि वह उसकी बेटी को बहलाकर कहीं अपने पक्ष में बयान न करवा लें। SP ने इस मामले में जांच के बाद मदद का आश्वासन दिया है।

इस मामले में एक पेच यह भी है कि इंदौर से जब युवती को बरामद किया तो उसने अफसरों के सामने कहा था कि वह शाहरूख के साथ रहना चाहती है। यही कारण है कि लड़की को परिजन के सुपुर्द न करते हुए नारी निकेतन में रखा गया है। इस मामले में अब मामले की जांच चल रही है।