Kolkata Rape-Murder Case: जेल में बंद संजय रॉय रोटी-सब्जी देखकर हुआ नाराज, एग चाऊमिन की कर दी डिमांड

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर की बलात्कार-और फिर निर्मम तरीके से की गई हत्या मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय आजकल कोलकाता के प्रेसीडेंसी सुधार गृह में हिरासत में बंद है। उसने जेल के खाने रोटी सब्जी को खाने से इनकार कर दिया है। कथित तौर पर उसने रोटी सब्जी के बदले अंडा चाऊमिन की मांग की है। हैं। न्यूज एजेंसी की खबरों के मुताबिक संजय रॉय “रोटी-सब्जी”  से परेशान होकर, अंडा चाउमीन देने की मांग की है। उसे जेल में परोसा जाने वाला खाना पसंद नहीं आ रहा है।

Random Image

जेल अधिकारियों ने लगाई जमकर फटकार

बता दें कि जेल के नियमों के मुताबिक, किसी भी कैदी को वही खाना दिया जाता है जो सभी कैदी को दिया जाता है। किसी-किसी केस में घर से खाना मंगवाने की इजाजत दी जाती है। न्यूज-18 ने जेल के सूत्रों के हवाले से बताया कि संजय रॉय हर दिन रोटी-सब्जी परोसे जाने पर गुस्सा हो गया और एग चाऊमिन नांगने लगा। हालांकि, उसकी अंडा चाऊमीन की मांग को खारिज करते हुए जेल कर्मचारियों ने उसे जमकर फटकार लगाई। इसके बाद उसने रोटी-सब्जी खाई। फटाफट न्यूज डॉट कॉम इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

सोने के लिए मांगा एक्स्ट्रा टाइम

इससे पहले सीबीआई की हिरासत से सुधार गृह में ट्रांसफर किए जाने पर संजय रॉय ने सोने के लिए अतिरिक्त समय मांगा था। उसे खुद से बात करते हुए भी देखा गया था। कुछ दिनों के बाद वह अपनी सामान्य स्थिति में लौट आया। बता दें कि अब तक, कोलकाता डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले की जांच में केवल एक ही गिरफ्तारी हुई है और वो है संजय रॉय, जो कोलकाता पुलिस के नागरिक स्वयंसेवक है और बलात्कार के बाद हत्या का आरोप उसपर ही लगा है।

संदीप घोष से सीबीआई की पूछताछ जारी

सीबीआई ने संदीप घोष से पूछताछ जारी रखी है। शुक्रवार को भी केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले की जांच के संबंध में पूछताछ के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को लगातार 14वें दिन तलब किया। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि संदीप घोष से एजेंसी पहले ही 140 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। संदीप घोष को सुबह करीब 10.45 बजे साल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स के अंदर घूमते देखा गया, जहां एजेंसी का पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय है।