नाबालिग से सिर चढ़ा इश्क का बुखार, लॉकडाउन में इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने पहुंच गई उसके गांव

सोशल नेटवर्किंग ने प्यार के जुनून को इस तरह बढ़ाया कि नाबालिग घर की चौखट से बाहर 100 किमी दूर पहुंच गई। लड़की पक्ष ने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत  पिछले हफ्ते सारण जिले के मशरक थाना में दर्ज कराई थी और तब पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को बरामद किया। 

यह मामला बिहार के सारण जिले मशरक थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। हनुमानगंज गांव में नाबालिग घर से बिना किसी को बताए भाग निकली। नाबालिग के परिजनों ने जब अपनी बच्ची की खोजबीन शुरू की तो उसका कोई पता नहीं चल पाया। मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गयी। 

मामले में थानाध्यक्ष ने कांड दर्ज कर एसआई अरुण प्रकाश को जांच पड़ताल की जिम्मेवारी सौंपी। थाना पुलिस ने जांच करते हुए मोबाइल की लोकेशन लेनी शुरू की तो लोकेशन पश्चिमी चंपारण के योगापट्टी थाना के भटवलिया गांव आने लगा। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से पश्चिमी चंपारण पहुंच स्थानीय थाना पुलिस की मदद से लड़की को बरामद कर लिया। 

लड़की का प्रेमी फरार हो गया है। बताया जाता है कि हनुमानगंज गांव निवासी लड़की को इंस्टाग्राम पर पश्चिमी चंपारण जिले के योगापट्टी थाना के भटवलिया गांव निवासी युवक से लॉकडाउन के दौरान दोस्ती हुई थी। युवक सोशल साइट पर डांस और गाना गाकर अपलोड करता है और यूट्यूब पर वह चर्चित है। 

इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। फिर लड़की प्रेमी द्वारा बुलाने पर बस के जरिए मुजफ्फरपुर और वहां से युवक की मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसके गांव पहुंच गई।