देर रात तक पिंजरे में कैद बार बालाओं का अश्लील डांस, कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

आजमगढ़। पिंजरे में कैद बार बाला और लोकल गानों पर अश्‍लील डांस.. कुछ ऐसा ही नजारा यूपी के आजमगढ़ में देखने को मिला। जहां इस कोविड काल में बिना मास्‍क और सोशल डिस्‍टेंसिंग के यह सब हो रहा था।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना अंतर्गत एक समारोह के दौरान पिंजरे में कैद बार बालाओं का अश्लील डांस देखने को मिला। अब तक इस तरह का सीन फिल्मों या क्लबों में देखा और सुना जाता था।

देर रात तक फुल वॉल्यूम पर डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस लोकल गानों पर चल रहा था। यही नहीं, एक तरफ जहां बार बालाएं डांस कर रही थीं तो दूसरी तरफ लोग भी नोट उड़ाकर डांस और इशारे कर रहे थे।

देर रात तक चल रहे इस डांस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट कर इस डांस को देख रही थी जबकि कोरोना काल में कोविड-19 के दिए गए गाइड लाइनों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थीं, जिसमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश में 10 बजे रात के बाद डीजे और हाई वॉल्यूम पर लाउडस्पीकर ध्वनि यंत्र बजाने की सख्त मनाही है। इस नियम की भी अवहेलना हो रही थी। आए दिन शादी विवाह और कार्यक्रमों में अब इस तरह के मंजर अमूमन देखने को मिल रहे हैं।