झगड़े में युवक ने दांत से कान काटकर अलग किया, दो हजार रुपये उधार मांगने को लेकर दोनों के बीच हुई थी तकरार

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक ने दूसरे लड़के से 2 हजार रुपये उधार मांगे। जब रुपये देने से मना कर दिया तो नाराज युवक ने दांतों से उसका कान काट लिया। इसके बाद वह धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। उसके दोस्तों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सर्जरी कर उसके कान को जोड़ा गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कानपुर में बाबूपुरवा के रहने वाले मिलन गुप्ता का आरोप है कि 2 दिसंबर को वह एक होटल पर चाय पी रहा था। उसी दौरान शुभम नाम का लड़का आया और दो हजार रुपये उधार मांगने लगा। वह पूर्व से परिचित था। इस पर जब उससे कहा कि अभी मेरे पास रुपये नहीं हैं। इस पर वह जिद करने लगा। इसके बाद उससे बहस हो गई। इस दौरान वह मारपीट करने लगा। उसने अपने दांतों से काम काट दिया और धमकी देते हुए मौके से भाग गया।

डॉक्टरों ने सर्जरी कर जोड़ा कान, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

इस दौरान मिलन लहूलुहान हो गया। इस बात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मिलन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सर्जरी कर काम को जोड़ा। मिलन गुप्ता ने बाबूपुरवा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। घटना को लेकर एसीपी अमरनाथ यादव का कहना है कि मिलन गुप्ता की शुभम से पैसे को लेकर लड़ाई हो गई थी, तभी शुभम ने उसका कान काट लिया। एफआईआर दर्ज कर घायल का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।