बार में हुए झगड़े में युवक ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट को दांतो से काट डाला

फ़टाफ़ट डेस्क। केरल के एक बार में अजीबोगरीब घटना में एक युवक ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ा कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक घटना कुन्नाथुर में घटी। यहां बार में 28 साल के युवक शरीफ ने गुस्से में आकर 55 साल के सुलेमान पर हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट लिया। 

पुलिस ने शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सुलेमान को त्रिशूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इमरजेंसी सर्जरी से सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को रीअटैच किया गया। शरीफ पेरुम्बादप्पु का रहने वाला है। वहीं सुलेमान की रिहाइश पुन्नुक्कावु में है। ये घटना शनिवार रात को हुई। शरीफ जिस आटो टैक्सी में बार पहुंचा था, उससे पहले से पार्क एक कार को टक्कर लग गई।

इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। ऐसे में शरीफ बहुत आक्रामक हो गया। लोगों ने उस पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन वो सब पर हमला करता रहा। इसी दौरान उसने सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट दिया। शरीफ पर काबू पाने की कोशिश में बार मालिक और अन्य स्टाफ को भी चोट आईं।

पुलिस का कहना है कि शरीफ पहले भी शराब के नशे में इसी तरह उत्पात मचा चुका है। पहले एक घटना में उसे कोर्ट ने कड़ी चेतावनी दी थी।